टीवी शो अनुपमा अभिनेत्री माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में निधन / Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away at 58

टीवी शो अनुपमा की अभिनेत्री माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में निधन;

सह-कलाकार रूपाली गांगुली का कहना है कि ‘बहुत कुछ अनकहा रह गया।’

        टीवी शो अनुपमा की अभिनेत्री माधवी गोगटे, जिन्होंने शो में रूपाली गांगुली की माँ की भूमिका निभाई थी, आज (21 नवंबर 2021 को) इनका निधन हो गया। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री माधवी गोगटे ने COVID-19 का जांच कराया था जिसमें वो पॉजिटिव पायीं गयीं थी।

ऐसी भी खबरें थीं कि इस दिग्गज अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे उबर रही थीं। लेकिन उनकी हालत बिगड़ती गई और दोपहर में माधवी गोगटे ने अंतिम सांस ली।

वरिष्ठ अभिनेत्री की पूर्व सह-कलाकार रूपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social media account) पर एक पोस्ट साझा की और लिखा, “बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवी जी।”

माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में निधन

    अनुभवी अभिनेत्री और उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया और लिखा, “माधवी गोगेट मेरी प्यारी दोस्त। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है। दिल टूटा हुआ @gogatemadavi अभी आपकी जाने की उम्र नहीं थी।। Damn COVID PS: काश मैंने वह Damn फोन उठाया होता और आपसे बात की होती जब आपने मेरे Message का जवाब नहीं दिया। मैं बस इतना कह सकती हूँ कि अब मुझे बहुत पछतावा हो रहा है।”

        अभिनेत्री माधवी गोगेट 58 साल की थीं और उनका मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया। माधवी ने फिल्मों और टीवी शोज में उल्लेखनीय काम किया है। माधवी को अशोक शराफ के साथ मराठी फिल्म घनचक्कर से प्रसिद्धि मिली। उनके लोकप्रिय नाटक ‘भ्रामचा भोपाला,’ (Bhramacha Bhopala) गेला माधव कुनीकड़े’ (Gela Madhav Kunikade) थे।

Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away at 58.

उन्होंने हाल ही में तुजा मजा जामते (Tuza Maza Jamtay) के साथ “मराठी टीवी” की शुरुआत की।

अभिनेत्री माधवी गोगेट ने विभिन्न हिंदी टीवी शो जैसे कोई अपना सा, ऐसा कभी सोचा ना था, कहीं तो होगा आदि में भी अभिनय किया है।

अभिनेत्री रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में अनुपमा के रूप में लाखों दिलों और टीआरपी चार्ट (TRP Chart) पर राज कर रही हैं, हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ चैट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव हुईं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स का एक नया मील का पत्थर हासिल किया है और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, वह अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए लाइव हुई। चैट के दौरान रूपाली ने सभी से जानवरों की देखभाल करने का आग्रह किया और अपने जीवन के बारे में भी बताया था। यह साझा करने से कि साराभाई बनाम साराभाई और अनुपमा मेरे एपिटाफ (epitaph) में अपने वित्तीय संघर्ष (financial struggle) के बारे में खुलेंगे, अभिनेत्री ने अपना दिल बहला दिया।

टीवी शो अनुपमा अभिनेत्री माधवी गोगटे का 58 साल की उम्र में निधन / Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away at 58.

Leave a Comment